Search
Close this search box.

चमत्कारी दिव्य दरबार के कार्यक्रम की चल रही तैयारी

मोहम्मद अयूब-जिला संवाददाता सिद्वार्थनगर

*चमत्कारी दिव्य दरबार के कार्यक्रम की चल रही तैयारी*

*भ्रमित मन की शान्ति के लिए श्री बालाजी धाम हासी के द्वारा लग रहा दिव्य दरबार*

शोहरतगढ रेलवे स्टेशन के सामने स्व0 वीरेंद्र ग्रामीण स्टेडियम के मैदान मे ट्रस्ट के तरफ से दिव्य दरबार का तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसका शुभारंभ 9 फरवरी को होगा और समापन 11 फरवरी को होगा।

https://youtu.be/Fhde2vSebBk?feature=shared: बनरसिहा खुर्द में सार्वजनिक सड़क की जमीन होलिका दहन को लेकर पुलिस बल के साथ हुआ सीमांकन


दिव्य दरबार के आयोजक वेद प्रकाश शुक्ल ने बताया कि दिव्य दरबार मे आने वाले सभी श्रद्धालुओ के मन को शान्ती मिलेगी। दिव्य दरबार मे नन्द नगर हासी, हिसार, हरियाणा मे स्थित श्री बालाजी धाम से पधारे महान्त डा0 दिनेश कुमार जी महराज द्वारा लोगो के संकट निवारण हवन के लिए चमत्कारी दिव्य दरबार का शुभारंभ 9 फरवरी को सुबह 8 बजे किया जायेगा। दिव्य दरबार के सहयोगी मलिक ने बताया कि 9 फरफरी से शुरू हुआ अनुष्ठान 11 फरवरी को हवन पूजन के साथ समापन होगा।श्री बालाजी धाम हासी के प्रचारक नन्दकिशोर, वासदेव रस्तोगी, डा0 अरविंद कुमार, सुनील कुमार सिंह, द्वारिका प्रसाद, वेद प्रकाश शुक्ल ने बताया कि चमत्कारी दिव्य दरबार मे आये श्रद्धालुओ को अपने मन मे किसी एक प्रश्न को सोचने पर दरबार के महन्त जी द्वारा मंच से बुलाकर उनका समाधान किया जायेगा।प्रश्न का उत्तर और निवारण दिव्य दरबार के महन्त बाबा डा0दिनेश कुमार जी महाराज के द्वारा किया जायेगा।

स्वास्थ्य मंत्रालय के ओवरसाइट कमेटी के सदस्य बनें

दिव्य दरबार के आयोजक वेद प्रकाश शुक्ल ने बताया कि 9 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम की तैयारी चल रही है, दरबार मे आये सभी श्रद्धालुओ के समस्या को ध्यान मे रखते हुए कार्य किया जायेगा।

जिला सवाददाता- मोहम्द अयूब सिद्धार्थनगर।

Leave a Comment