Search
Close this search box.

शादी शुदा प्रेमी जोड़ा सुरक्षा को लेकर पहुंचा थाना

मोहम्मद अयूब-जिला संवाददाता सिद्वार्थनगर

*शादी शुदा प्रेमी जोड़ा सुरक्षा को लेकर पहुंचा थाना*
उसका बाजार। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ कुछ दिन पूर्व लेहरा मंदिर में जाकर शादी कर ली। घर वालों की नाराजगी को देखते हुए मंगलवार को शादीशुदा प्रेमी जोड़ा अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर उसका बाजार थाना पहुंचा था। इस दौरान लड़की की मां ने उसे मनाने की कोशिश की, उसको अपने प्यार का वास्ता दिया, लेकिन वह नहीं मानी और प्रेमी के साथ रहने को अडिग रही। 


जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के एक ही मोहल्ले में रहने वाले युवक–युवती का कुछ दिनों पहले प्रेम संबंध बना। धीरे–धीरे समय के साथ यह प्रेम परवान चढ़ा, पिछले दिनों बृजमनगंज थाने के लेहरा मंदिर में जाकर शादी कर ली थी, जिसके बाद लड़की के परिजन नाराज चल रहे थे।

https://purvanchalbulletin.com/2024/02/भीषण-मंहगाई-से-देश-जनता-पू/?preview=true

मगंलवार को उक्त युवक युवती ने थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर पर भी मांग में सिंदूर भरने की रस्म अदायगी की। इसी दौरान युवती के परिजन भी थाने पर पहुंच गए। वे युवती को काफी समझाते रहे, लेकिन युवती प्रेमी के संग रहने की जिद पर ही अड़ी रही। प्रेमी युगल ने अपने आपको बालिग बताते हुए साक्ष्य भी दिखाए। इस पर उन दोनों को साथ जाने की इजाजत दे दी। इस संबंध में एसओ रोहित उपाध्याय ने बताया कि वह मगंलवार को थाने का चार्ज लिए है, जानकारी हुई है। इस मामले में घर वालों ने आपस में सुलह समझौता कर लिया है। 



जिला सवाददाता- मोहम्द अयूब सिद्धार्थनगर।

Leave a Comment