Search
Close this search box.

कास्मेटिक की दूकान चलाने वाली महिला का फंदे से लटकता हुआ संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव:https://youtu.be/Fhde2vSebBk?feature=shared

मोहम्मद अयूब-जिला संवाददाता सिद्वार्थनगर

*पंखे के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर महिला ने दी जान*
खेसरहा थानान्तर्गत कुर्थिया चौराहे पर कास्मेटिक की दूकान चलाने वाली 40 वर्षीय एक महिला ने खुदकुशी कर लिया। घटना की जानकारी पडोसियो व परिजनों को स्कूल से वापस दूकान पर पहुंचे महिला के बच्चों ने दिया।
थाना क्षेत्र के बसखोरिया गाँव निवासी तारा देवी पत्नी रामसजन मौर्या कुर्थिया चौराहे पर अपने मकान में तीन बच्चों के साथ रहकर आगे के कमरे में कास्मेटिक सामान की दूकान भी चलाती थीं।


सोमवार सुबह तीनों बच्चे खा- पीकर स्कूल चले गए। स्कूल से घर वापस आने पर मां के शरीर को रस्सी से लटकता देख बच्चे चिल्लाने लगे। चीख पुकार सुनकर पहुंचे पडोसियो ने घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दिया। सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए घटना की सूचना मृतका के मायके भेजवाया। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह के पश्चात मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी
सतीशचंद पाण्डेय ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया की शव को पीएम हेतु भेजने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


परिजनों ने बताया कि महिला का पति रामसजन अभी सप्ताह भर पूर्व रोजी रोटी कमाने बम्बई गया है‌। मृतका का मायका संतकबीरनगर जनपद अंतर्गत मेंहदावल थाना क्षेत्र के जबार गाँव बताया जाता है। मृतका ने अपने पीछे 17 वर्षीय अभिषेक मौर्या, 14 वर्षीय शिखा तथा 11 वर्षीय रिमझिम को छोड़ अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया। पिता बाहर है, मां भी नहीं रही ऐसी स्थिति में बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल है। हालांकि राम सजन के दो भाई राम मिलन मौर्या व राधेश्याम मौर्या घर पर सभी परिजन अपने अन्दर के दु:ख को सहन कर बच्चों को सम्हालने का प्रयास कर रहे हैं। अब इन नाबालिग बच्चों का कैसे बीतेगा भविष्य के गर्भ में है। अचानक हुई इस घटना से सभी स्तब्ध हैं। बताया यह भी जाता है कि महिला किसी बीमारी से काफी दिनों से पीड़ित थी, काफी दिनों से उसका इलाज चल रहा था।

जिला सवाददाता- मोहम्द अयूब सिद्धार्थनगर।

Leave a Comment