Search
Close this search box.

अल्फा हास्पिटल के संचालक के गिरफ्तारी के लिए चार दिन से प्रयास जारी:लेकिन पुलिस के हाथ नहीं लग रहा हास्पिटल का संचालक: रानीपुर चौराहा पर इलाज के दौरान नन्हा मेहमान के मौत का मामला

गजेन्द्र नाथ पांडेय -महराजगंज

महराजगंज जनपद के पुरंदरपुर के रानीपुर चौराहा पर विना रजिस्ट्रेशन के चल रह हास्पिटल में इलाज के दौरान एक नन्हा मासूम का मौत हो जाने के बाद संचालक डाक्टर फरार हो गया।

परिजनों के तहरीर पर पुरंदरपुर पुलिस ने मासूम नन्हा को पीएम के लिए भेजने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।जिसका विवेचना सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार यादव पुरंदरपुर के मिला है

पुलिस अल्फा हास्पिटल संचालक जयंत यादव को चार दिन से तलाश रही है । लेकिन फरार जयंत यादव पुलिस के पकड़ से बाहर हो जा रहे हैं । पुलिस तलाश में लग गई है । लेकिन पुलिस के पकड़ में नहीं आ रहे है ।जब की  केस दर्ज हुए चार दिन बीत गए हैं। ऐसे गिरफ्तारी को लेकर एक अबुझ पहेली बनता जा रहा है।

इस संबध में विवेचक सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार यादव का कहना है गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं। लेकिन अभी तक पीएम रिपोर्ट की मूल प्रति न आने के कारण मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है । लेकिन जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।

Leave a Comment