Search
Close this search box.

मोहब्बत की दूकान मालकिन , मोहब्बत के पूराने ग्राहक ने मोहब्बत के नए ग्राहक को सूला दिया मौत के नींद:पुरंदरपुर पुलिस ने मोहब्बत के मालकिन व पूराने ग्राहक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गजेन्द्र नाथ पांडेय-पूर्वांचल निष्पक्ष खबर अब तक

महराजगंज जनपद के एक गांव मे मोहब्बत के एक दूकानदार मालिकिन ने पुराने मोहब्बत के ग्राहक के साथ मिलकर ने मोहब्बत के ग्राहक को मौत के नींद सूलाकर पुराने मोहब्बत के ग्राहक के साथ मिलकर मोहब्बत की दूकान चला रही थी ।लेकिन पुरंदरपुर पुलिस आखिर में मोहब्बत के दूकान व पूराने ग्राहक तक पंहुच कर मोहब्बत के नए ग्राहक के हत्या का खुलासा कर ही दिया।

पुरंदरपुर थाना के ग्राम पंचायत ताल्ही निवासी शुट्टुर पुत्र दूबर साधू 45 वर्ष झाड़-फूंक करता था।पूनम धोबी पत्नी हरिराम ताल्ही टोला बहरामपुर भूत प्रेत की बाधा लेकर शुटटुर के घर झाड़-फूंक के लिए आती जाती रहती थी। अपने घर भी बुलाती रहती थी ।इसे बिच शुटटुर उर्फ सोखा से दोस्ती हुआ ।दोस्ती प्यार मोहब्बत में बदल गई।

जब की पूनम धोबी से गांव के ही गुलाम नबी पुत्र एजाज से लगभग 10 वर्ष पूर्व से ही प्रेम मोहब्बत चल ही रहा था ।जब गुलाम नबी को पता चला तो शुटटुर को अनेक बार मना किया। लेकिन वह नहीं माना रहा था। उसने पुनम धोबी को भी मना किया। लेकिन पुनम ने बताया कि वह नहीं मान रहा है।जिसके बाद पुनम व गुलाम नबी ने योजना बनाई।

20मई को पुनम से मिलकर शुटटुर पगडंडी के रास्ते अपने घर जा रहा रहा था रास्ते में बाग था । जहां पर दोनों ने हत्या कर शव को छिपाने के लिए कुएं में डाल दिया।जब शुटटुर कई दिन तक घर नहीं पंहुचा तो लड़के समेत परिजन इधर उधर तलाशने लगे।शव सड़ने के बाद जब बदबू करने लगा तो पता चला ।जिसको कुएं में से निकालने के बाद शुटटुर सोखा के रूप में शिनाख्त हुआ।

पुरंदरपु पुलिस केस दर्ज कर हत्या के कारण का पता लगाते हुए हत्यारोपी पुनम धोबी व गुलाम नबी तक पंहुच गई। पुलिस मामले का खुलासा करते हुए पुनम धोबी व गुलाम नबी को जेल भेज दिया।

Leave a Comment