Search
Close this search box.

19 फरवरी से होगा तीन दिवसीय सांसद खेल महा कुंभ का आयोजन

मोहम्मद अयूब-जिला संवाददाता सिद्वार्थनगर

*19 फरवरी से होगा तीन दिवसीय सांसद खेल महा कुंभ का आयोजन*

सिद्धार्थनगर।सांसद खेल महाकुंभ के तहत जिला स्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन 19 फरवरी से शुरू होगा। यह तीन दिन तक चलेगा। इसमें महिला एवं दिव्यांग खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता के तीसरे दिन महिला खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। यह बातें सांसद जगदम्बिका पाल ने बुधवार को कही।

वह अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।
सासंद श्री पाल ने कहा कि सांसद खेल महाकुंभ के प्रथम व द्वितीय चरण में निबंध, कला और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें पांच हजार खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। दूसरे चरण में विकासखंड स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में लगभग सात हजार खिलाड़ियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

आयोजन समिति के सचिव अरुण कुमार प्रजापति ने कहा कि इस बार जिला स्तरीय सांसद खेलकूद प्रतियोगिता में विकासखंड स्तर पर विजेता उप विजेता टीम के साथ-साथ जनपद के होनहार खिलाड़ी भी प्रतिभाग करेंगे।

इस बार एथलेटिक्स, कबड्डी,वालीबाल, शतरंज,ताइक्वांडो, फुटबाल, खो-खो,बैडमिंटन प्रतियोगिता आयाेजित की जाएगी। आखिरी दिन महिला सांसद खेल महाकुंभ का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें सिर्फ बालिका वर्ग के खेलों को सम्मिलित किया गया है। इस दौरान जिला क्रीड़ा अधिकारी आशुतोष अग्निहोत्री, युवा कल्याण विभाग के जिला समन्वयक देवेंद्र पांडेय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

जिला सवाददाता- मोहम्द अयूब सिद्धार्थनगर।

Leave a Comment