Search
Close this search box.

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में गनेशपुर की टीम हुआ विजेता

*क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में गनेशपुर की टीम हुआ विजेता

बढ़नी ब्लाक के सिसवां सुरहियानाला मैदान में जी सी सी क्रिकेट क्लब गड़रखा द्वारा प्रधान कप सीजन-1 के तत्वावधान में ब्लाक स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेण्ट के फाइनल मैच में पचऊध बनाम गनेशपुर के बीच मैच खेला गया। जिसमें गनेशपुर की टीम ने पचऊध को हरा कर विजई घोषित हुए।इस मौके पर टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि प्रधान गड़रखा रविन्द्र शर्मा ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए।खेल के माध्यम से ही समाज में सामाजिक समरसता स्थापित की जा सकती है।

खेल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला पचऊध और गनेशपुर के मध्य हुआ।जिसमें गनेशपुर की टीम ने पचऊध को हराकर विजेता हुए।टास हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पचऊध की टीम ने निर्धारित दस ओवरों के मैच में 37 रन बना कर आल आउट हो गए, और गनेशपुर की टीम को 38 रन बनाने का लक्ष्य दिया।जबाब में गनेशपुर की टीम ने मात्र चार ओवर पांच गेंद ही खेल कर दो विकेट के नुकसान पर ही मैच जीत लिया।

गनेशपुर की तरफ से अफरीदी ने 22 रन और चार विकेट लेने पर मैन आफ द मैच घोषित किया गया।आल ओवर अच्छा प्रदर्शन करने वाले पचऊध के तरफ से अव्वल ने 63 रन और 13विकेट लेने पर मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। इस मौके पर आयोजक प्रधान गड़रखा रविन्द्र शर्मा, उपाध्यक्ष आशीष यादव,आयोजक जगदीश,कमालूद्दीन खान,पंकज शर्मा,शाकिब खान,आलम, तौफीक, पहलवान पांडेय,सरोज,गौरव, जुबेर, अफरोज, अब्दुल्लाह खान,बरकत खान आदि लोग मौजूद थे।



व्यूरो रिपोर्ट- चन्द्र भूषण उपाध्याय सिद्धार्थनगर

Leave a Comment