Search
Close this search box.

संगठन को मजबूत व सक्रिय बनाने के लिए जनता के बिच लगाए चौपाल कार्यकर्ता-बोले पूर्व विधान सभा अध्यक्ष व सपा विधायक माता प्रसाद पांडेय

चन्द्र भूषण उपाध्याय-ब्यूरो सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर-पूर्वांचल बुलेटिन निष्पक्ष खबर अब तक

*संगठन को मजबूत व सक्रिय बनाने में निभायें जिम्मेदारी*
इटवा। पार्टी के सभी विधानसभा अध्यक्ष अपने कमेटी के सदस्यों को सक्रिय करते हुए संगठन को और मजबूत तथा सक्रिय बनाने का कार्य करें। जनता के बीच मे जाकर चौपाल लगाना चाहिए। साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन करें।


उक्त जानकारी वरिष्ठ सपा नेता व विधायक माता प्रसाद पांडेय ने इटवा कस्बे के बिसकोहर मार्ग पर स्थित अपने आवास पर जनपद के सभी पांचों विधानसभा अध्यक्षों की बैठक में दिया है।बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि आने वाला लोकसभा का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है।इसके लिए सभी कार्यकर्ता लगातार कठिन परिश्रम करें। सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर इसका भंडाफोड़ करें ।

इसके साथ ही सपा की पिछली सरकार की उपलब्धियों का लोगों के बीच जाकर चर्चा करें। संगठन को और मजबूत तथा सक्रिय बनाने का कार्य करें।इस मौके पर जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने कहा कि सक्रिय लोगों को ही संगठन की जिम्मेदारी दी जाय।निष्क्रिय लोगों को किसी पद पर रखने की जरूरत नहीं है।सभी बूथों की कमेटी को मजबूत बनाया जाय। पदाधिकारीगण अपनी जिम्मेदारी को गम्भीरता से निभायें।

कमजोर बूथों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर जनपद के पांचों विधानसभा के लिए प्रभारी भी नामित किये गये हैं। जिसमें शोहरतगढ़ विधानसभा के लिए अजय चौधरी, इटवा के लिए अजय चौधरी व बेचई यादव, डुमरियागंज विधानसभा के लिए अफसर रिजवी व सुरेश यादव,बांसी विधानसभा के लिए विभा शुक्ला व रामफेर यादव तथा अंशु यादव और कमाल अहमद ,कपिलवस्तु विधानसभा के लिए इंद्रासना त्रिपाठी व चंद्र मणि यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है।


इस बैठक में पूर्व विधायक विजय पासवान ,प्रतीक शर्मा,अजय चौधरी,कमरुज्जमा खां, अफसर रिजवी,इंद्रासना त्रिपाठी, बीरेंद्र तिवारी,बहरैची प्रेमी,सुरेश यादव,हरिनारायण यादव,राजेन्द्र चौधरी,एस के मेंहदी, अखिलेश मौर्य,रामू यादव,अनिल सिंह, जोखन यादव,अब्दुल लतीफ,चन्द्र भूषण यादव,नाते, अजमल खान,भोला यादव सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।



पूर्वांचल बुलेटिन निष्पक्ष खबर
ब्यूरो रिपोर्ट- चन्द्र भूषण उपाध्याय सिद्धांर्थनगर

Leave a Comment