Search
Close this search box.

ई रिक्शा व वाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत, एक गंभीर;https://www.youtube.com/live/KxUWnP-VM2Y?feature=shared

ई रिक्शा व वाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत, एक गंभीर
बस्ती। गौर – बभनान मार्ग पर पंडित महादेव शुक्ल कृषक पीजी कालेज गौर के समीप ई रिक्शा व मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज मेडिकल कालेज लखनऊ में चल रहा है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 9:00 बजे बूढौवा निवासी ई रिक्शा चालक सुजीत सड़क पर ई रिक्शा खड़ा कर बगल की दुकान में तीन साथियों के साथ चाट खाने चला गया। एक युवक ई रिक्शा में बैठा रहा।

इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही अपाची सवारी युवक से ई रिक्शा की जबरदस्त टक्कर हो गई । घटना में बाइक चालक गौर थाना क्षेत्र के रामवापुर निवासी 20 वर्षीय विजय पुत्र बुद्धिराम और ई रिक्शा में बैठा यात्री 32 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र विश्राम निवासी बुढ़ौवा थाना गौर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत में सुधार न होने के कारण दोनो को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

मेडिकल कालेज लखनऊ ले जाते समय मोटरसाइकिल चालक विजय की मौत हो गई जबकि ओमप्रकाश का इलाज गंभीर स्थिति में मेडिकल कालेज लखनऊ में चल रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर ने बताया कि मामले की जानकारी है। अभी किसी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जिला संवाददाता-‌ कृपा शंकर बस्ती

Leave a Comment